दिल्ली में बीजेपी की 21 फरवरी को हाईलेवल मीटिंग, PM मोदी भी होंगे मौजूद

_650x_2018110213525261भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी प्रदेश अध्यक्षों की बैठक बुलाई है और इसमें प्रदेश प्रभारी भी मौजूद रहेंगे। प्रदेश अध्यक्षो के साथ संगठन को लेकर मंथन होगा। देश में कोविड महामारी फैलने के बाद बीजेपी की यह पहली बड़ी बैठक है। जिसके तहत सभी नेता हिस्सा लेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक 21 फरवरी को दिल्ली में होगी। यह बैठक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होगी। प्राप्त जानकारी अनुसार बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रह सकते हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी प्रदेश अध्यक्षों की बैठक बुलाई है और इसमें प्रदेश प्रभारी भी मौजूद रहेंगे। प्रदेश अध्यक्षो के साथ संगठन को लेकर मंथन होगा। सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी बैठक को संबोधित कर सकते हैं।

कोरोना काल के बाद पहली बैठक

देश में कोविड महामारी फैलने के बाद बीजेपी की यह पहली बड़ी बैठक है। जिसके तहत सभी नेता हिस्सा लेंगे। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल में विधानसभा चुनाव होने हैं। उससे पहले पार्टी की बैठक बेहद ही महत्वपूर्ण मानी जा रही है। जिसके लिए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर महासचिव और मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने बैठक में शामिल होने के लिए सूचना भेजी है। इससे पहले यह बैठक 14 फरवरी को होनी थी जिसकी तारीख बाद में बढ़ाकर 21 फरवरी कर दी गई।