कोचिंग संचालक हत्याकांड: 42 साल के टीचर से हुआ 22 साल की छात्रा को प्यार, फिर लिखी गई मौत की इबारत

file-photo_1556709096आईआईटी रुड़की से बीटेक कर कानपुर में कोचिंग चलाने वाले कोचिंग संचालक शहवान (42) को अपनी ही एक छात्रा नमरा खान (22) से प्यार हो गया। दोनों के बीच इश्क ऐसे परवान चढ़ा कि ज्यादा दिनों तक वो एक दूसरे से दूर नहीं रह सके। आखिर में दोनों ने शादी कर ली। मगर कोचिंग के क्लास रूम से शुरु हुई माेहब्बत की इस कहानी ने मौत की इबारत लिख दी…

नमरा के बैडरूम से ये तस्वीर मिली है
कोचिंग संचालक ने मरने से पहले अपनी डायरी में जिंदगी की दर्द भरी दास्तान लिखी है। उसने कहा कि वो जानती थी कि मैं शादीशुदा हूं पर वो नहीं मानी और हम नजदीक आते गए। उसने मेरी एक नहीं सुनी। डायरी में लिखा है कि नमरा दिनभर खुद सोती थी। जब मैं सोता तो नमरा मुझे नोचती थी। गंदी-गंदी गालियां देती थी। ऐसे में मन करता था, खुद मर जाओ या कहीं भाग जाओ।

पति शहवान के साथ पोज देती नमरा (फाइल फोटो) -
file-photo_1556709123
डायरी में लिखी बातों को पढ़ने के बाद पुलिस का कहना है कि शायद ये वाक्य वारदात से पहले के हैं। पत्नी नमरा की हत्या कर खुदकुशी करने वाले कोचिंग संचालक शहवान ने एक डायरी में कुछ ऐसे हालात का जिक्र किया है, जिनसे आजिज आकर यह कदम उठाया।
नमरा और शहवान हत्याकांड
फ्लैट से मिली डायरी में आईआईटी रुड़की से बीटेक करने वाले शहवान ने लिखा है कि ‘सितंबर 2016 में नमरा मेरी जिंदगी में आई। मैंने अपनी बीवी और बच्चों के बारे में उसे बताया। दूर रहने को कहा, इसके बाद भी नहीं मानी। उसके कहने पर मैंने पहली पत्नी समराना को तलाक दे दिया। पहले 21 जुलाई 2018 को उससे शादी की, इसके बाद घरवालों को जानकारी देकर 27 सितंबर 2018 को निकाह किया।

नमरा और शहवान हत्याकांड
शादी के बाद मेरा बेटा मेरे साथ रहता था। ये उसे पीटती थी, मजबूरन मुझे बेटे को अपने से दूर करना पड़ा। रोज के झगड़े बर्दाश्त नहीं होते, अब जीना नहीं चाहता। पुलिस ने डायरी को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। डायरी में आगे लिखा है कि मेरे मरने के बाद मेरी संपत्ति पहली पत्नी और बच्चों को दे दी
file-photo_1556709012नमरा और शहवान की ये फोटो उनके इंस्टाग्राम पर है (फाइल फोटो)
परिजनों ने डायरी देखने के बाद हैंड राइटिंग मोहम्मद शहवान की ही होने की पुष्टि की। फिर भी पुलिस ने डायरी को हैंड राइटिंग एक्सपर्ट के पास भेजा है। पुलिस के मुताबिक शहवान ने गैस चूल्हे पर कोई कागज भी जलाया है। जलने की वजह से पता नहीं चल सका कि उसमें क्या लिखा था। डायरी में यह भी लिखा है कि पत्नी नमरा कई लड़कों से बातचीत करती थी।